Bageshwar Sarkar Saadi: जल्द ही शादी कर सकते है बागेश्वर धाम के शास्त्री जी, शादी को लेकर कही यह बड़ी बात

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bageshwar Sarkar Saadi: जल्द ही शादी कर सकते है बागेश्वर धाम के शास्त्री जी, शादी को लेकर कही यह बड़ी बात, बागेश्वर धाम सरकार जो की भारत के एक नामी कथावाचक है उनकी चर्चा हर जगह होती है पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जिनकी कही हुयी बातों जनता से लेकर मीडिया तक की सब की हमेशा नजर बनी होती है। हाल ही में कुछ दिन पहले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर बड़ा ऐलान किया है पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि मैं जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं जल्दी वह सेहरा सजाएंगे।

रविवार को बागेश्वर धाम के हाल में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने खुद इस बात की घोषणा की कि वह जल्दी शादी करेंगे और उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि हमारे पास कुछ पत्र आए हैं जिनमें तरह की बातें लिखी हुई थी, उसके बाद मैंने विचार करके यह फैसला लिया है कि वह जल्द ही अब शादी करने वाले हैं।

जल्द ही सेहरा सजाने वाला हूँ – पंडित शास्त्री

बागेश्वर धाम वाली पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रविवार को स्वयं प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह बात बताएगी वह जल्दी ही शादी करने वाले हैं उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि कुछ पत्र मेरे पास आए हैं जिसमें से कुछ को मैंने छांटा और पढ़ा तो उसमें कुछ अजीब-अजीब तरह की बातें लिखी हुई थी। जिसमें से एक पत्र में धमकी लिखी हुई थी कि अगर आप मेरे घर बारात लेकर नहीं आए तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने यह जानकारी अपनी टीम के साथ शेयर की और 2 दिन पहले एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि इस प्रकार का कोई भी काम ना करें।

इन सभी बातों से दुखी होकर और बढ़ते हुए प्रपंचों को देखते हुए मैं यह प्रण करता हूं कि अब जल्दी सहारा सजाने वाला हूं। इसके अलावा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि साधु को नीचे गिरने के लिए एक दाग काफी होता है इसलिए मैं इस प्रकार का कोई भी काम नहीं करूंगा जिससे हनुमान जी के भक्तों की आस्था को ठेस पहुंचे।

माता-पिता और गुरु आज्ञा से जायेंगे गृहस्थ जीवन मे

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि शादी करने का कोई भी निर्णय मेरे हाथों में नहीं है यह सब मेरे माता-पिता और गुरु की इच्छा से होगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैं गेस्ट जीवन में भी सिर्फ माता-पिता और गुरु आज्ञा की  बातों को स्वीकार करते हुए जाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हम एक ऐसे परिवार से हैं जिसमें माता-पिता की आज्ञा भगवान की आज्ञा मानी जाती है इसलिए वह शादी का निर्णय भी उन्हीं के ऊपर छोड़ रहे हैं।

इसे पढ़े – Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार ने क्रिसमस डे का खुल कर किया विरोध, अपने बच्चो को चर्च नहीं हनुमान जी के मंदिर भेजो

Bageshwar dham के – Updates