Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार ने क्रिसमस डे का खुल कर किया विरोध, अपने बच्चो को चर्च नहीं हनुमान जी के मंदिर भेजो

Emka News
2 Min Read

बागेश्वर सरकार ने क्रिसमस डे का खुल कर किया विरोध, कहा अभिभावक अपने बच्चो को चर्च नहीं हनुमान जी के मंदिर भेजो, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि 25 तारीख को जो क्रिसमस डे है कि यह भारतीय संस्कृति के अनुरूप नहीं है, उन्होंने कहा सनातनी हिंदू धर्म के अभिभावक और माता-पिता से यह अनुरोध किया कि अपने बच्चों को सांता क्लाज के पास ना भेज कर परम पूज्य संत श्री हनुमान जी के आसपास के मंदिर में भेजो,

inline single

जहां से वह प्रसाद लेकर आएंगे और हनुमान जी के दर्शन करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि है पाश्चात्य संस्कृति का त्योहार अगर आप एक सनातनी हिंदू है तो इस पक्ष संस्कृति का बहिष्कार करो।

Bageshwar पीठ क्रिसमस डे का करती विरोध

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि यह हमारा त्यौहार नहीं है बागेश्वर पीठ का खुलकर विरोध करती है, आंगे उन्होंने कहा की सांता क्लोज आएगा गिफ्ट लाएगा,क्या हम भारतीय है इस पर जरा विचार करना, क्या तुम सनातनी हो इस पर जरा विचार करना। अगर सनातनी हो भारतीय हो तो अपने बच्चों को हनुमान जी के मंदिर भेजो। इसके अलावा इसी दिन मात-पिता पूजन दिवस भी है अपने माता पिता की पूजा करो, तुलसी पूजन करो और अगर तुम भारतीय हो और सनातनी हिंदू हो तो इस पाश्चात्य संस्कृति का बहिष्कार करो।

इसे पढ़े – घर वापसी: मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र से 152 लोगों ने अपनाया सनातन धर्म, ईसाई धर्म का किया तुरंत त्याग

inline single

Ram Mandir Date: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का मोदी करेंगे शुभारम्भ , जानिए किन किन हस्तियों को है निमंत्रण

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment