Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, बिश्नोई गैंग के नाम से आया धमकी भरा ईमेल

Emka News
2 Min Read

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, बिश्नोई गैंग के नाम से आया धमकी भरा ईमेल

inline single

बागेश्वर धाम सरकार के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से आरोपियों ने पंडित शास्त्री को ईमेल भेजा गया है। आरोपियों ने धमकी भारी ईमेल भेजते हुए 10 लाख रुपए की फिरौती पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, पैसे ना देने की स्थिति में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी ईमेल के द्वारा दी।

हालांकि अब इसमें राहत की खबर यह आ रही है कि जिनवी आरोपियों ने धमकी भरा ईमेल भेजा था उनको छतरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तारी बिहार के पटना से हुई है। अब छतरपुर पुलिस के द्वारा उनसे जल्दी पूछताछ करके पूरी जानकारी प्राप्त की जाएगी।

19 अक्टूबर को भेजा गया था ईमेल

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से आरोपियों ने 19 अक्टूबर को पहली बार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ईमेल भेजने हुए लिखा था कि 10 लाख रुपए न देने की स्थिति में पंडित जींद कृष्ण शास्त्री को जान से मार दिया जाएगा अगर अपनी जान बचाना है तो 10 लाख रुपए हमारे लिए दें दे।

inline single

मामला यहीं नहीं रुक 19 अक्टूबर को भेजेगा ईमेल का जवाब न देने पर आरोपियों ने अपना 22 अक्टूबर 2023 को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को इसी प्रकार का धमकी भरा ईमेल भेजो। हालांकि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और छतरपुर पुलिस में इसकी फिर 20 अक्टूबर 2023 को ही लिखवा दी थी, इसके बाद पुलिस ने मामले को संगीन लेते हुए जांच पड़ताल में लग गई थी जिसके बाद साइबर सेल की पुलिस मदद से छतरपुर पुलिस ने बिहार के पटना से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे पढ़े – Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जबलपुर हाईकोर्ट ने दिया समर्थन, गूगल,यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर के खिलाफ किया नोटिस जारी

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment