Bageshwar Dham: श्रीराम जन्म भूमि के शिलान्यास पर बागेश्वर सरकार ने प्रकट की अपनी अभिव्यक्ति

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bageshwar Dham: श्रीराम जन्म भूमि के शिलान्यास पर बागेश्वर सरकार ने प्रकट की अपनी अभिव्यक्ति, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने श्री राम जन्मभूमि को लेकर अपनी अभिव्यक्ति प्रकट की, जिसमें उन्होंने श्री राम जन्मभूमि के शिलान्यास को लेकर बहुत ही खुशी का अवसर बताया जो कि कुछ दिनों बाद होने वाला है।

नीचे देखिए क्या कहा बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने इस छोटी सी वीडियो में श्री राम जन्मभूमि के सन्दर्भ मे, आइये जानते है।

Bageshwar Dham: अयोध्या से आये कलश की करी चर्चा

बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी कथा के बीच में अयोध्या से आए कलश की भी चर्चा की जिसमें उन्होंने बताया कि यह कलश चलकर एक व्यक्ति के द्वारा यहां तक लाया गया है जिसको हमने प्रभु बागेश्वर बालाजी के चरणों में समर्पित करके रखा हुआ है।

22 जनवरी को होगा शुभारम्भ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्री राम जन्म भूमि पर भगवान श्री राम जी की मूर्ति का शिलान्यास 22 जनवरी 2024 को होना तय हो चुका है जिसका उपलक्ष में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि एक व्यक्ति के द्वारा उसे 1 महीने के पर्व में सवा सौ करोड़ हनुमान चालीसा का पाठ करने का प्रण लिया है जिसमें आप सभी लोगों को भागीदारी प्रस्तुत करनी होगी।

सवा सौ करोड़ हनुमान चालीसा पाठ करने को किया अनुग्रह

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी कथा के बीच लोगों से यह अनुग्रह किया कि व्यक्ति के द्वारा श्री राम जन्मभूमि पर सवा 100 करोड़ हनुमान चालीसा पाठ को पढ़ने मैं मदद करने का अनुग्रह किया जिन्होंने कहा कि सभी लोगों को थोड़ा-थोड़ा वक्त निकाल कर 10 11 या 100 हनुमान चालीसा के पाठ करने जरूर जाना है.

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार के झारखण्ड के कार्यक्रम कि अनुमति ना मिलने की वजह से हुआ रद्द

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार के झारखण्ड के कार्यक्रम कि अनुमति ना मिलने की वजह से हुआ रद्द