बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

Emka News
5 Min Read

बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

inline single

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की लोकप्रियता के किस्से तो आपने कहीं ना कहीं सुने ही होगे आज के समय में उनकी लोकप्रियता देश विदेश में चरम सीमा पर है आए दिन उनके भक्तों की संख्या मे बढ़ोतरी देखने को मिलती है। देश प्रदेश की जनता के मध्य लोकप्रियता बटोरने के मामले में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी सेलिब्रिटी या स्पोर्ट्समेंन क्रिकेटर से कम नहीं है।

जब भी पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री  जी का दिव्य दरबार किसी स्थान विशेष पर लगता है तो लाखों की संख्या में लोग वहां पर पहुंचते हैं। हाल ही में हमें लगातार यह खबर सुनने को मिल रही है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में जो कथा चल रही है वहां पर इतनी अधिक मात्रा मे भीड़ उमड़ रही है कि इसे नियंत्रित करना बहुत ही कठिन होता जा रहा है।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जितनी मात्रा में प्रत्यक्ष रूप से दरबार में लोग पहुंचते हैं, उससे कई गुना अधिक लोग सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव प्रकाशन के जरिए, दिव्य दरबार का आनंद लिया करते हैं।

inline single

आप इस बात का अनुमान इसी बात से लगा सकते हैं जब प्रत्यक्ष रुप से इतनी अधिक मात्रा लोग दरबार के लिए पहुंचते हैं तो सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बागेश्वर धाम कितना अधिक है लोकप्रिय होगा।

सोशल मीडिया पर कहा कितने लोकप्रिय है पंडित शास्त्री 

हम आपको बता दें कि पंडित पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अगुवाई वाला बागेश्वर धाम सरकार का सोशल मीडिया पर भी खुद का एक अच्छा खासा बड़ा परिवार स्थापित हो चुका है। सोशल मीडिया के अनेक प्लेटफॉर्म यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे बड़े बड़े अप्पस पर लाखों की संख्या में उनके फॉलोवर्स और सब्सक्राइबर है। नीचे हम आपको बागेश्वर धाम एक-एक करके सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म के बारे मे संक्षिप्त जानकारी देते है।

inline single

यूट्यूब पर बागेश्वर धाम

इसी साल बागेश्वर धाम सरकार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 5 मिलियन सब्सक्राइबर हुए है, और अभी वर्तमान मे लगभग 6 मिलियन सब्सक्राइबर उनके हो चुके है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें की पिछले 15 महीनों मे बागेश्वर धाम के लगभग 4 मिलियन सब्सक्राइबर बढ़े है और हर महीने बागेश्वर धाम सरकार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लगभग 5 मिलियन सब्सक्राइबर्स बढ़ते है।

इंस्टाग्राम पर बागेश्वर धाम

आज के समय मे सबसे अधिक ट्रेंडिंग मे चलने वाला एप्प इंस्टाग्राम पर भी बागेश्वर धाम सरकार का ऑफिसियल अकाउंट धूम मचाये हुए है। इंस्टाग्राम पर भी बागेश्वर धाम के वीडियो और रील्स बहुत ज्यादा वायरल होती है। अभी वर्तमान मे इंस्टाग्राम पर बागेश्वर धाम के 132 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है।

inline single

फेसबुक पर बागेश्वर धाम

दुनिया के सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला एप्प फेसबुक है और अगर हम बात करें बागेश्वर धाम की फेसबुक पर फैन फॉलोविंग की तो वह भी किसी स्टार से कम नहीं है अब तक उनके फेसबुक पेज पर 5 मिलीयन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स और 8 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके है।

बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

ट्विटर पर बागेश्वर धाम

दुनिया के सबसे अधिक पॉपुलर एप्प्स मे शुमार ट्विटर पर भी अब बागेश्वर धाम के चाहने वाले कम नहीं है। इस समय ट्विटर पर बागेश्वर धाम सरकार के कुल 164k यानि की डेड़ लाख से से अधिक सब्सक्राइबर्स बागेश्वर धाम के ऑफिसियल चैनल पर चुके है।

inline single

इस तरह स्पष्ट रूप से देखने को मिल रहा है की किस तरह से अब दिन प्रति दिन बागेश्वर धाम सरकार सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता बढ़ाते जा रहे है। जिस तरह से जनता मे उनके प्रति प्रेम और विश्वास देखने को मिल रहा है वह बहुत ही अकल्पनीय है।

बागेश्वर सरकार के दरबार से उठाकर बाहर फेंका एक किशोरी को, वीडियो खूब हो रहा है वायरल

inline single

धीरेंद्र शास्त्री जी के Favourite Cricketer कौन है ?

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
1 Comment