बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की लोकप्रियता के किस्से तो आपने कहीं ना कहीं सुने ही होगे आज के समय में उनकी लोकप्रियता देश विदेश में चरम सीमा पर है आए दिन उनके भक्तों की संख्या मे बढ़ोतरी देखने को मिलती है। देश प्रदेश की जनता के मध्य लोकप्रियता बटोरने के मामले में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी सेलिब्रिटी या स्पोर्ट्समेंन क्रिकेटर से कम नहीं है।

जब भी पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री  जी का दिव्य दरबार किसी स्थान विशेष पर लगता है तो लाखों की संख्या में लोग वहां पर पहुंचते हैं। हाल ही में हमें लगातार यह खबर सुनने को मिल रही है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में जो कथा चल रही है वहां पर इतनी अधिक मात्रा मे भीड़ उमड़ रही है कि इसे नियंत्रित करना बहुत ही कठिन होता जा रहा है।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जितनी मात्रा में प्रत्यक्ष रूप से दरबार में लोग पहुंचते हैं, उससे कई गुना अधिक लोग सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव प्रकाशन के जरिए, दिव्य दरबार का आनंद लिया करते हैं।

आप इस बात का अनुमान इसी बात से लगा सकते हैं जब प्रत्यक्ष रुप से इतनी अधिक मात्रा लोग दरबार के लिए पहुंचते हैं तो सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बागेश्वर धाम कितना अधिक है लोकप्रिय होगा।

सोशल मीडिया पर कहा कितने लोकप्रिय है पंडित शास्त्री 

हम आपको बता दें कि पंडित पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अगुवाई वाला बागेश्वर धाम सरकार का सोशल मीडिया पर भी खुद का एक अच्छा खासा बड़ा परिवार स्थापित हो चुका है। सोशल मीडिया के अनेक प्लेटफॉर्म यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे बड़े बड़े अप्पस पर लाखों की संख्या में उनके फॉलोवर्स और सब्सक्राइबर है। नीचे हम आपको बागेश्वर धाम एक-एक करके सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म के बारे मे संक्षिप्त जानकारी देते है।

यूट्यूब पर बागेश्वर धाम

इसी साल बागेश्वर धाम सरकार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 5 मिलियन सब्सक्राइबर हुए है, और अभी वर्तमान मे लगभग 6 मिलियन सब्सक्राइबर उनके हो चुके है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें की पिछले 15 महीनों मे बागेश्वर धाम के लगभग 4 मिलियन सब्सक्राइबर बढ़े है और हर महीने बागेश्वर धाम सरकार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लगभग 5 मिलियन सब्सक्राइबर्स बढ़ते है।

इंस्टाग्राम पर बागेश्वर धाम

आज के समय मे सबसे अधिक ट्रेंडिंग मे चलने वाला एप्प इंस्टाग्राम पर भी बागेश्वर धाम सरकार का ऑफिसियल अकाउंट धूम मचाये हुए है। इंस्टाग्राम पर भी बागेश्वर धाम के वीडियो और रील्स बहुत ज्यादा वायरल होती है। अभी वर्तमान मे इंस्टाग्राम पर बागेश्वर धाम के 132 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है।

फेसबुक पर बागेश्वर धाम

दुनिया के सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला एप्प फेसबुक है और अगर हम बात करें बागेश्वर धाम की फेसबुक पर फैन फॉलोविंग की तो वह भी किसी स्टार से कम नहीं है अब तक उनके फेसबुक पेज पर 5 मिलीयन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स और 8 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके है।

बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

ट्विटर पर बागेश्वर धाम

दुनिया के सबसे अधिक पॉपुलर एप्प्स मे शुमार ट्विटर पर भी अब बागेश्वर धाम के चाहने वाले कम नहीं है। इस समय ट्विटर पर बागेश्वर धाम सरकार के कुल 164k यानि की डेड़ लाख से से अधिक सब्सक्राइबर्स बागेश्वर धाम के ऑफिसियल चैनल पर चुके है।

इस तरह स्पष्ट रूप से देखने को मिल रहा है की किस तरह से अब दिन प्रति दिन बागेश्वर धाम सरकार सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता बढ़ाते जा रहे है। जिस तरह से जनता मे उनके प्रति प्रेम और विश्वास देखने को मिल रहा है वह बहुत ही अकल्पनीय है।

बागेश्वर सरकार के दरबार से उठाकर बाहर फेंका एक किशोरी को, वीडियो खूब हो रहा है वायरल

धीरेंद्र शास्त्री जी के Favourite Cricketer कौन है ?

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *