बागेश्वर सरकार के दरबार से उठाकर बाहर फेंका एक किशोरी को, वीडियो खूब हो रहा है वायरल

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

बागेश्वर सरकार के दरबार से उठाकर बाहर फेंका एक किशोरी को, वीडियो खूब हो रहा है वायरल

बाबा बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की लोकप्रियता जिस तरह से बढ़ती जा रही है वह बहुत ही सराहनीय है। इन दिनों पंडित जितेंद्र शास्त्री जी की कथाएं लगातार खूब सुर्खियां बटोर रही है, बाबा बागेश्वर का दरबार जहाँ कही भी लगने जाता है वहाँ पर लाखो की संख्या मे भक्त देश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचते है और बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के दर्शन करते है।

क्योंकि इस समय पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की रामकथा ग्रेटर नोएडा उत्तर प्रदेश में चल रही है जहां पर हर रोज लाखों की संख्या में भक्त आया करते हैं ग्रेटर नोएडा के दिव्य दरबार में जिस तरह से हर दिन भीड़ इकट्ठी हो रही है उस को नियंत्रित करना अब इतना आसान नहीं रह गया है। बाबा बागेश्वर के दरबार में लाखों लोग उनके दर्शन करने वाहन से मिलने के लिए बेकाबू रहते हैं अपनी भक्तों में से कुछ भक्त ऐसे भी होते हैं जो भीड़ में से बाहर निकल कर सरकार के दर्शन करने के लिए पहुंच जाते हैं।

ऐसा ही कुछ ग्रेटर नोएडा के जब दरबार में भी हुआ जहां एक किशोरी महिला पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए भीड़ में से बाहर निकल कर आ जाती है और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए उनकी ओर जाने लगती है। लेकिन वहीं पर मौजूद एक युवक ने उस किशोरी को उठाकर बाहर फेंक दिया जिसकी निंदा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, इस पूरी खबर को नीचे विस्तार से पढ़िए।

किशोरी को बेरीकेडिंग से उठाकर फेंका बाहर

दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि सभी लोग दर्शक दीर्घा में बैरिकेडिंग के अंदर इकट्ठे बैठे हुए थे तभी उन्ही लोगों में से एक किशोरी उत्तेजित होकर सरकार से मिलने के लिए अंदर सुरक्षा घेरे के अंदर कुंद जाती है और आगे बढ़ने लगती है वहां पर तैनात पुलिसकर्मी उसे रोकने का प्रयास करते हैं लेकिन तभी बागेश्वर धाम शिष्य मंडल का एक व्यक्ति भगवा रंग के कपड़ों में आता है और उस किशोरी को उठाकर वापस दर्शक दीर्घा के अंदर फेंक देता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

लेकिन तभी इसका वीडियो वहां पर तैनात कैमरों में कैद हो जाता है और कुछ ही समय के बाद यह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल जाता है जिसके बाद लोग इस पर निंदा करते हुए अपनी अपनी अलग-अलग टिप्पणियां दे रहे हैं।

बागेश्वर सरकार के दरबार से उठाकर बाहर फेंका एक किशोरी को

कुछ लोगों द्वारा ऐसे बहुत ही दुर्व्यवहाररूपी बताया गया तो कहीं पर लोग कह रहे है की यह कहै रहे हैं पूरी तरह सामाजिकता है। बाबा बागेश्वर धाम के शिष्य मंडल के इस युवक के द्वारा किए गए इस प्रकार के कार्य की बहुत ही अवहेलना हो रही है।

धीरेंद्र शास्त्री जी के Favourite Cricketer कौन है ?

आने वाली राम कथाये श्री पूज्य राजन जी LIVE Updates

आने वाली कथाये पूज्य श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज LIVE Updates