Bageshwar Dham : पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर को पसंद है बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री, कहा की मैं उनके दिव्य दरबार मे जाना चाहती हूं

Bageshwar Dham: पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर को पसंद है बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री, कहा की मैं उनके दिव्य दरबार मे जाना चाहती हूं 

इन दिनों पाकिस्तान से आई एक मुस्लिम महिला सीमा हैदर लगातार भारत में सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि वह पाकिस्तान से भारत एक हिंदू भारतीय से शादी करने के लिए अपने बच्चों के साथ भारत आ गई थी। उसी समय से लेकर अब तक सीमा हैदर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। वह जिस हिंदू भारतीय से शादी करने के लिए भारत आई है उसका नाम सचिन है दोनों का कहना है कि हम एक दूसरे से प्रेम करते हैं,

और शादी भी करना चाहते हैं। लेकिन कुछ कारणों के कारण के सस्ते को पूर्णता मंजूरी नहीं दी गई थी और दोनों को कुछ समय के लिए पुलिस कस्टडी में रखा गया था। आज उन दोनों को पुलिस कस्टडी से रिहा कर दिया गया है जिसके बाद मीडिया ने सीमा हैदर से बातचीत की बातचीत के दौरान महिला ने बताया क्यों ने बागेश्वर वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अच्छे लगते हैं, चलिए जानते हैं पूरी खबर को नीचे विस्तार से।

सीमा हैदर को पसंद है पंडित शास्त्री

पाकिस्तान से आने वाली मुस्लिम महिला सीमा हैदर को आज पुलिस कस्टडी से अपने प्रेमी सचिन के साथ रहा कर दिया गया। निकलने के बाद मीडिया से बातचीत में सीमा हैदर ने बयान दिया कि मुझे बागेश्वर वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी बहुत अच्छे लगते हैं और मैं उनको मानती भी हूं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे पंडित जी ने कृष्ण शास्त्री जी स्माइल बहुत अच्छी लगती है।

पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर को पसंद है बागेश्वर

इस दौरान सीमा हैदर ने यह भी कहा कि मैं उनके डिब्बे दरबार में भी जाना चाहती हूं लेकिन अभी कोर्ट के कुछ कारणों की वजह से मैं कहीं भी आ जा नहीं सकती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे आशा है कि कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में होगा और मैं पंडित शास्त्री के दरबार में जा सकूंगी।

हिन्दू धर्म को स्वीकार चुकी है सीमा हैदर

चूंकि सीमा हैदर पाकिस्तान से पब्जी गेम के माध्यम से भारत के एक युवक सचिन से शादी करने के लिए भारत आयी है और वह एक मुस्लिम है लेकिन उन्होंने यहां आकर कहा है कि मैं सचिन से कोर्ट मैरिज कर लूंगी और मुझे हिंदू धरना पूरी तरह से स्वीकार है। हिन्दू धर्म को स्वीकार कर लिया है और वह कह चुकी है की मैं मरूंगी भी यही और जियूँगी भी यही।

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री जी ब्रिटिश लंदन कि यात्रा 10 दिनों के लिए

बागेश्वर धाम सरकार की सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रियता है

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *