Bageshwar Dham: क्या हुआ जब एक युवक श्रीराम जी एक सौ एक फिट ऊँची प्रतिमा की अर्जी लेकर आया बागेश्वर सरकार के दिव्य दरबार मे

Bageshwar Dham: क्या हुआ जब एक युवक श्रीराम जी एक सौ एक फिट ऊँची प्रतिमा की अर्जी लेकर आया बागेश्वर सरकार के दिव्य दरबार मे

बागेश्वर सरकार के दरबार मे अक्सर कोई ना कोई अपनी अर्जी लेकर आता है, लेकिन हम हमेशा उसमे यह देखते आये है की प्रत्येक व्यक्ति अपनी स्वयं की समस्याओ को लेकर अर्जी लगाते है। लेकिन विदिशा के दिव्य दरबार मे एक नव युवक की अर्जी गुरूजी ने स्वीकार की उसकी मुख्य अर्जी थी की मै प्रभु श्रीराम जी की एक सौ एक फिट ऊँची प्रतिमा की स्थापना अपने शहर ने करवाऊं, तो चलिए अब पढ़ते है पूरी खबर।

यें तो हम सबको ही अब पता चल गया है की बागेश्वर सरकार के पास जो सिद्धि है उन सिद्धियों से उनकी प्रसिद्धि दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। उनके दिव्य दरबार मे लाखो भक्त अपनी अर्जी लेकर आया करते है लेकिन उनमे से सभी की अर्जी तो नहीं लग पाती है। लेकिन इस नव युवक की अर्जी बालाजी ने स्वीकार कर ली।

Bageshwar Dham: विदिशा के नीमताल चौराहे पर श्रीराम जी की प्रतिमा लगवाने की है इच्छा

दरअसल वह युवक विदिशा से ही है उसने अपनी अर्जी मे बताया की मै विदिशा के नीमताल चौराहे पर प्रभु श्रीराम जी की एक सौ एक फिट ऊँची प्रतिमा की स्थापना करवाना चाहता हू उसके आप मुझे आशीर्वाद दें की मेरा व्यापार इतना उन्नत हो की मै इस काम को पूरा करवाना सकूँ। यह अर्जी स्वीकार करते हुए गुरुदेव जी महाराज ने बोला की तुम्हारी यह इच्छा पूरी हो जायेगी बस उसमे अभी थोड़ी समय लगेगा व्यापार भी बहुत अच्छा चलता रहेगा।

इसके अलावा वह युवक अपनी अर्जी की एक पर्ची पहले से बना कर लाया था जिसमे उसने लिखा था की मेरे माता पिता का स्वास्थ्य ठीक रहे और गुरूजी ने आशीर्वाद दिया एवं कहा की उनके स्वास्थ्य को लेकर तुम चिंता मत करो वह कुशल रहेंगे।

100 feet rwm ki pratima ke liye lekar aaye arji
100 feet rwm ki pratima ke liye lekar aaye arji

उपहार मे लाया चरण गद्दी

विदिशा का रहने वाला वह युवक आते ही बालाजी के चरणों मे नतमस्तक हो गया और भावुक भी दिखाई दिया। वह आदमी गुरूजी के लिए उपहार मे एक मखमल की बनी एक चरण गद्दी भी लाया जो उसने गुरूजी के चरणों मे अर्पित की। गुरूजी ने उसका यह उपहार स्वीकार किया और उसके इस उपहार की बहुत तारीफ भी की।

Bageshwar Dham: मैहर मे 3 मई से होने वाली बागेश्वर सरकार की कथा हुयी कैंसिल

Bageshwar Dham: विदिशा मे चल रही बागेश्वर सरकार की कथा के बीच पहुंचे CM शिवराज सिंह, किया लाडली बहना योजना का जिक्र