Apple Event: आज होगा आईपीएल का सबसे बड़ा इवेंट वंडरफुल कार्यक्रम जिसमें एप्पल करेगा 4 नये आईफ़ोन को लॉन्च और साथ ही दो स्मार्ट वॉच भी

4 Min Read
Apple Share Price

Apple Event: आज होगा आईपीएल का सबसे बड़ा इवेंट वंडरफुल कार्यक्रम जिसमें एप्पल करेगा 4 नये आईफ़ोन को लॉन्च और साथ ही दो स्मार्ट वॉच भी

हर साल की तरह इस साल भी एप्पल कंपनी ने सितंबर के महीने में अपने कुछ नए गैजेट्स को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है जिसमें आज के दिन यानी की 12 सितंबर को एप्पल कंपनी के द्वारा आईफोन की नई सीरीज के चार नए एप्पल मोबाइल आईफोन को लॉन्च करेगी साथ ही इसमें दो स्मार्ट वॉच को भी लॉन्च करने की घोषणा पहले ही एप्पल कर चुकी है। इसमें और अधिक संभावना यह जताई जा रही है कि एप्पल के द्वारा और नए गैजेट्स की शुरुआत भी आज वंडरफुल कार्यक्रम के माध्यम से की जा सकती है।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एप्पल के द्वारा हर साल सितंबर के महीने में कुछ ना कुछ गैजेट्स को लॉन्च जरूर किया जाता है। उसी कड़ी में आज 12 सितंबर को वंडरफुल कार्यक्रम के माध्यम से एप्पल के द्वारा अपने कई गैजेट्स की शुरुआत की घोषणा की जाएगी।

4 नये आईफ़ोन हो सकते लॉन्च

 आईफोन यूजर्स के लिए यह खुशखबरी का दिन है कि आज के दिन एप्पल के द्वारा आईफोन की 15वीं सीरीज का ऐलान करना निश्चित हो चुका है। जिसमें एप्पल के 14 फोन के बाद यह है 15वां अपडेट वाला यह आईफोन होगा। ग्राहकों मे इसको लेकर काफी उत्साह है और कुछ लोग इसे पहले से ही ऑर्डर में बुकिंग कर चुके हैं।

आज के इस एप्पल के द्वारा आईफोन के इन चकर नए वेरिएंट को लांच किया जाएगा।

  1. iPhone 15
  2. iPhone 15 Plus
  3. iPhone 15 Pro
  4. iPhone 15 Prom Max

जानकारी से ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है कि आईफोन इस बार अपने मोबाइल फोन मे लगी बॉडी में भी कुछ बदलाव करने जा रहा है। हालांकि आईफोन 15 और 15 प्लस पिछले मॉडल पर ही बने होंगे। जबकि आईफोन प्रो आईफोन प्रो मैक्स में प्रोसेसर से लेकर हर चीज में बदलाव देखने को मिल सकता है।

2 वॉच भी हो सकती लॉन्च

एप्पल अपने इस वंडरफुल इवेंट के द्वारा एप्पल की जो नई वॉचस को भी लॉन्च कर सकता है। इसमें एप्पल की दो नई वॉच एप्पल 9 सीरीज और एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 को शामिल किया गया है। इस बार एप्पल का मुख्य फोकस वॉच परफॉर्मेंस को लेकर ही है, जिसमें वह वॉच के प्रोसेसर में भी बदलाव करने जा रहा है।

Airpods के भी लॉन्च होने की संभावना

एप्पल के इस इतने बड़े इवेंट में यह भी संभावना जताई जा रही है कि इस बार एप्पल अपने एयरपॉडस को ही लॉन्च करने जा रहा है। एप्पल के द्वारा लांच किए जाने वाले इस एयरपोद्दार में यह संभावना जताई जा रही है कि इसमें कन्वर्सेशन अवेयरनेस को भी जोड़ा जा रहा है यानि की अगर आप कॉल पर इसका उसे बात करने मे कर रहे है और बीच मे अगर कोई व्यक्ति बोलता है तों यह एयरपोड्स अपने आप ही म्यूट हो जायेंगे।

भारतीय स्टेट बैंक में निकली 6000 अपरेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती के ऑनलाइन आवेदन कैसे करे?

अब QR कोड को स्कैन कर के ATM से निकाल सकेंगे पैसे, देखिये पूरी प्रोसेस को सिर्फ दो मिनिट मे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version