Apple Event: आज होगा आईपीएल का सबसे बड़ा इवेंट वंडरफुल कार्यक्रम जिसमें एप्पल करेगा 4 नये आईफ़ोन को लॉन्च और साथ ही दो स्मार्ट वॉच भी

Emka News
4 Min Read
Apple Share Price

Apple Event: आज होगा आईपीएल का सबसे बड़ा इवेंट वंडरफुल कार्यक्रम जिसमें एप्पल करेगा 4 नये आईफ़ोन को लॉन्च और साथ ही दो स्मार्ट वॉच भी

inline single

हर साल की तरह इस साल भी एप्पल कंपनी ने सितंबर के महीने में अपने कुछ नए गैजेट्स को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है जिसमें आज के दिन यानी की 12 सितंबर को एप्पल कंपनी के द्वारा आईफोन की नई सीरीज के चार नए एप्पल मोबाइल आईफोन को लॉन्च करेगी साथ ही इसमें दो स्मार्ट वॉच को भी लॉन्च करने की घोषणा पहले ही एप्पल कर चुकी है। इसमें और अधिक संभावना यह जताई जा रही है कि एप्पल के द्वारा और नए गैजेट्स की शुरुआत भी आज वंडरफुल कार्यक्रम के माध्यम से की जा सकती है।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एप्पल के द्वारा हर साल सितंबर के महीने में कुछ ना कुछ गैजेट्स को लॉन्च जरूर किया जाता है। उसी कड़ी में आज 12 सितंबर को वंडरफुल कार्यक्रम के माध्यम से एप्पल के द्वारा अपने कई गैजेट्स की शुरुआत की घोषणा की जाएगी।

4 नये आईफ़ोन हो सकते लॉन्च

 आईफोन यूजर्स के लिए यह खुशखबरी का दिन है कि आज के दिन एप्पल के द्वारा आईफोन की 15वीं सीरीज का ऐलान करना निश्चित हो चुका है। जिसमें एप्पल के 14 फोन के बाद यह है 15वां अपडेट वाला यह आईफोन होगा। ग्राहकों मे इसको लेकर काफी उत्साह है और कुछ लोग इसे पहले से ही ऑर्डर में बुकिंग कर चुके हैं।

inline single

आज के इस एप्पल के द्वारा आईफोन के इन चकर नए वेरिएंट को लांच किया जाएगा।

  1. iPhone 15
  2. iPhone 15 Plus
  3. iPhone 15 Pro
  4. iPhone 15 Prom Max

जानकारी से ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है कि आईफोन इस बार अपने मोबाइल फोन मे लगी बॉडी में भी कुछ बदलाव करने जा रहा है। हालांकि आईफोन 15 और 15 प्लस पिछले मॉडल पर ही बने होंगे। जबकि आईफोन प्रो आईफोन प्रो मैक्स में प्रोसेसर से लेकर हर चीज में बदलाव देखने को मिल सकता है।

inline single
apple event

2 वॉच भी हो सकती लॉन्च

एप्पल अपने इस वंडरफुल इवेंट के द्वारा एप्पल की जो नई वॉचस को भी लॉन्च कर सकता है। इसमें एप्पल की दो नई वॉच एप्पल 9 सीरीज और एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 को शामिल किया गया है। इस बार एप्पल का मुख्य फोकस वॉच परफॉर्मेंस को लेकर ही है, जिसमें वह वॉच के प्रोसेसर में भी बदलाव करने जा रहा है।

Airpods के भी लॉन्च होने की संभावना

एप्पल के इस इतने बड़े इवेंट में यह भी संभावना जताई जा रही है कि इस बार एप्पल अपने एयरपॉडस को ही लॉन्च करने जा रहा है। एप्पल के द्वारा लांच किए जाने वाले इस एयरपोद्दार में यह संभावना जताई जा रही है कि इसमें कन्वर्सेशन अवेयरनेस को भी जोड़ा जा रहा है यानि की अगर आप कॉल पर इसका उसे बात करने मे कर रहे है और बीच मे अगर कोई व्यक्ति बोलता है तों यह एयरपोड्स अपने आप ही म्यूट हो जायेंगे।

inline single

भारतीय स्टेट बैंक में निकली 6000 अपरेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती के ऑनलाइन आवेदन कैसे करे?

अब QR कोड को स्कैन कर के ATM से निकाल सकेंगे पैसे, देखिये पूरी प्रोसेस को सिर्फ दो मिनिट मे

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment