WPL GGT vs RCB Full Highlight: गुजरात जायँट्स विमेंस ने आरसीबी विमेंस को 11  रनो से हराया,आरसीबी विमेंस को मिली सीजन कि लगतार तीसरी हार

Emka News
6 Min Read

WPL GGT vs RCB Full Highlight: गुजरात जायँट्स विमेंस ने आरसीबी विमेंस को 11  रनो से हराया,आरसीबी विमेंस को मिली सीजन कि लगतार तीसरी हार

inline single

WPL GGT vs RCB Full Highlight: यहाँ देखे मैच कि पुरी हाईलाइट 

विमेंस प्रीमियर लीग का 6वा मुकाबला रॉयल चैलेंज़र्स बेंगलोर और गुजरात जायँट्स विमेंस के बीच ब्राबरने क्रिकेट स्टेडियम मे खेला गया, जहाँ गुजरात विमेंस ने बैंगलोर विमेंस को   रनो से हरा दिया, मैच मे गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने निर्धारित 20 ओवरो ने 7 विकेट देकर 201 रन का विशालकाय लक्ष्य बैंगलोर विमेंस को दिया जिसमे गुजरात कि तरफ से सबसे अधिक रन हरलीन देओल ने 45 गेंदों पर 67 रन और सोफीया डुंकले ने 65 रन बनाये। वही बैंगलोर कि तरफ से बोलिंग मे श्रेयांका पाटिल और हैदर नाइट को सबसे अधिक 2-2 विकेट मिले इसके अलावा मैगन स्कूत्त और रेणुका सिंह को भी 1-1 सफलता अर्जित हुयी।

201 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी बैंगलोर टीम सिर्फ 190 रन ही बना पायी, जिसमे सबसे अधिक रन बैंगलोर कि तरफ से सबसे अधिक रन सोफी डिवाइन ने 66 रन बनाये इसके अतिरिक्त एलिस पेरी ने 32 रन,नाइट ने 31 रन और स्मृति मंधना ने 18 रन बनाये।वही इस मैच मे गुजरात कि बोलिंग कि बात करें तो गार्डनर ने सबसे अधिक 3 विकेट लिये और आनेबाल सुदरलैंड को 2 विकेट मिले इस तरह से गुजरात ने 11 रनो से मैच को अपने नाम कर लिया। इसी के साथ गुजरात विमेंस को इस टूर्नामेंट कि पहली जीत भी प्राप्त हुयी।

गुजरात विमेंस के जीत के हीरो

हरलीन देओल – हरलीन देओल ने गुजरात कि तरफ से सबसे अधिक रन बनाये। देओल ने 45 गेंदों पर 67 रनो कि शानदार पारी खेली जिसमे हरलीन देओल के बल्ले से 9 चौके और 1 छक्का भी निकला।

inline single

सोफीया डुंकले – सोफीया डुंकले ने गुजरात को एक शानदार शुरुआत दी और सिर्फ 28 गेंदों पर 65 रनो ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 आसमानी छक्के भी निकले।

अश्लीइ गार्डनर – गार्डनर ने बेट और बॉल दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया, पहले बल्लेबाजी मे 19 रन बनाये और गेंदबाजी मे 4 ओवर मे 31 रन देकर 3 विकेट भी लिये।

inline single

आरसीबी विमेंस के गेन्दबाजो ने फिर किया निराश

इस टूर्नामेंट के सभी मैचों मे बैंगलोेर के गेन्दबाजो ने निराश किया, इस मैच मे भी एक बार बॉलर्स ने ख़राब बोलिंग कि सभी तीनो मैचों ने आरसीबी के बॉलर्स ने 10 से अधिक कि रन-रेट से रन लुटाये है। इस मैच मे भी बैंगलोर मे मुख्य बॉलर पेरी और प्रीती बोस ने खूब रन लुटाये पैरी ने 4 ओवर मे बिना विकेट लिये 43 रन तो वही प्रीति बोस ने 4 ओवर मे 47 रन खर्च किये और कोई सफलता भी प्राप्त नहीं हुयी।

आरसीबी को मिली सीजन सीजन कि तीसरी हार

इस मैच मे हार के साथ आरसीबी को इस सीजन मे लगातार तीसरी बार शिकास्त मिली है, इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने और मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर को बुरी तरह से हराया था। पहले मैच मे दिल्ली ने बैंगलोर को 60 रन से और मुंबई इंडियंस वीमेन ने 9 विकेटो से आरसीबी विमेंस को हराया था और अब गुजरात जायँट्स वीमेन ने आरसीबी को 11 रनो से हराकर तीसरी हार भी थमा दी।

inline single

काम नही आये सोफी डिवाइन के रन

सोफी डिवाइन ने 45 गेंदों पर 66 रनो कि अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन ये रन कुछ काम नही आये क्यूंकि दूसरी तरफ से किसी भी बल्लेबाज ने रन नहीं बनाये। बाद मे हैदर नाईट ने जरूर कुछ बड़े शॉट खेले लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और नेतीजा यह रहा है कि बैंगलोर को मुकाबला 11 रनो से हारना पड़ा।

अब देख लेते है दोनों टीमों कि प्लेइंग इलेवन

आरसीबी विमेंस – आरसीबीडब्ल्यू खेल रहा है

inline single

स्मृति मंधाना (c), सोफी डिवाइन, एलिसे पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (wk), पूनम खेमनार, कनिका आहूजा, श्रेयंका पाटिल, मेगन शुट्ट, रेणुका ठाकुर सिंह, प्रीति बोस

गुजरात जायँट्स विमेंस – सबभिनेनी मेघना, सोफिया डंकले, हरलीन देओल, एनाबेल सदरलैंड, सुषमा वर्मा (wk), एशलेग गार्डनर, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (c), किम गर्थ, मानसी जोशी, तनुजा कंवर

inline single

WPL DCW vs MIW Full Highlight: मुंबई इंडियंस विमेंस ने दिल्ली विमेंस को 8 विकटो से हराया, पहली बार हुआ WPL मे लो स्कोरिंग मैच

WPL RCBW vs UPWW Full Highlight:यूपी वारियर्स विमेंस ने आरसीबी बैंगलोर को 10 विकेटो से दी करारी शिकस्त, शतक से 4 रन दूर रह गयी अलैसा हिली

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment