WPL DC vs UPW Highlight: दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वारियर्स को 5 विकेट से हराकर फाइनल मे जगह की पक्की,26 मार्च को होगा ग्रैंड फिनाले

Emka News
4 Min Read
wpl dc vs upw

WPL DC vs UPW Highlight: दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वारियर्स को 5 विकेट से हराकर फाइनल मे जगह की पक्की,26 मार्च को होगा ग्रैंड फिनाले

inline single

WPL DC vs UPW Match Full Highlight

विमेंस प्रीमियर लीग के 20 वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स विमेंस और यूपी वारियर्स विमेंस के बीच मुंबई के ब्रेबोर्ने स्टेडियम मे खेला गया गया जहाँ दिल्ली कैपिटल्स विमेंस ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने माँ निर्णय लिया, यूपी वारियर्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिल्ली की ओर से मिला, पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपी वारियर्स ने 20 ओवर मे 6 विकेट के नुकसान पर138 रन का छोटा सा स्कोर खड़ा किया,

जिसमे गुजरात की तरफ से सबसे अधिक रन ताहिला मेकग्रेथ ने 32 गेंदो पर 58 रन की पारी की खेली अलीसा हेली ने भी 36 रन बनाये और स्वेता सेहरावत ने 19 रनो की पारी खेली जिसकी मदद से यूपी वारियर्स का स्कोर 138 रन लग गया। वही दिल्ली की ओर से अलिस कैपसे को 3 विकेट राधा यादव को 2 विकेट और जेस जोनसन को 1 विकेट मिला।

जवाब मे 138 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स विमेंस ने 17.5 ओवर मे 5 विकेट खोकर 139 रन बना दिए और मैच को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच मे दिल्ली कैपिटल्स विमेंस की ओर से सबसे अधिक रन कप्तान मैग लेंनिंग ने 23 गेंदों पर 39 रनो की पारी खेली,शेफाली वर्मा 21 रन,जेमीनाह 3 रन,मरीज़ने केप और अलिस कैपसे ने भी 34-34 रनो की पारी खेली। वही गुजरात की तरफ से गेन्दबाजी मे कुछ खाश प्रदर्शन देखने को नहीं मिला सबसे अधिक विकेट शबनम इस्माइल ने 2 सफलता हासिल की सॉफी एकलेस्टोन और यशरी को 1-1 विकेट मिला।

inline single

दिल्ली WPL के फाइनल मे पहुंचने वाली पहली टीम

दिल्ली कैपिटल्स इस मैच मे जीत के साथ पॉइंट्स टेबल मे टॉप पर पहुंच गयी है इसी के साथ दिल्ली कैपिटल्स विमेंस का विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के फाइनल खेलना तय हो गया है, 24 मार्च को मुंबई और यूपी वारियर्स के बीच एलिमिनेटर होगा जो भी टीम इसमें जीतेगी वह WPL का फाइनल मुकाबला 26 मार्च को दिल्ली के साथ खेलेगी।

मैन ऑफ़ दी मैच

शानदार गेन्दबाजी और बल्लेबाजी करने वाली अलिस कैपसे को इस मैच का हीरो घोषित किया गया, कैपसे ने इस मैच मे पहले यूपी के 3 विकेट चटकाय फिर बाद मे बल्ले के साथ 34 रन की पारी खेलकर मैच को यूपी के हाथो से छीन लिया। इसी वजह से उन्हें मैन ऑफ़ दी मैच का अवार्ड दिया गया।

inline single

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

यूपी वारियर्स विमेंस XI: श्वेता सहरावत, एलिसा हीली (c & wk), किरण नवगिरे, ताहलिया मैक्ग्राथ, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, सिमरन शेख, पार्शवी चोपड़ा, अंजलि सरवानी, सोप्पाधंडी यशश्री, शबनम इस्माइल।

दिल्ली कैपिटल्स विमेंस XI: मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), जेस जोनासेन, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, पूनम यादव।

inline single
wpl dc vs upw
wpl dc vs upw

WPL MIW vs DCW Highlight: दिल्ली विमेंस की मुंबई इंडियंस विमेंस पर 9 विकेट से जीत

Bageshwar Dham: मुंबई जाने के लिए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की माँ ने किया था उन्हें मना,

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment