जितना शोर विराट जैसे खिलाड़ियों के शतक पर नही होता, उतना तो इस खिलाडी के सिर्फ ग्राउंड मे आने से होता है

5 Min Read

जितना शोर विराट जैसे खिलाड़ियों के शतक पर नही होता, उतना तो इस खिलाडी के सिर्फ ग्राउंड मे आने से होता है

हेलो दोस्तों! आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे खिलाड़ी के बारे मे जिसको देखने के लिए लाखो फैन्स इंतजार करते रहते है क्रिकेट की दुनिया मे अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले इस खिलाड़ी के अंतिम दौर मे भारत के हर एक मैदान मे हजारों की संख्या मे लोग सिर्फ इसी खिलाड़ी की कुछ झलकियों को देखने के लिए आते है।

हम आपको बता दें उस खिलाड़ी का नाम है महेंद्र सिंह धोनी जी हाँ दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी इस वक़्त आईपीएल मे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे है। जब भी चेन्नई का मैच किसी भी टीम से होता है तो एक से एक बड़े खिलाड़ी मैदान मे होते है जो इस समय अपनी टॉप फॉर्म मे चल रहे है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के फेन्स इतनी अधिक तादाद मे स्टेडियम मे आते है की किसी और खिलाड़ी का क्रेज दिखाई ही नहीं देता है।

जडेजा के आउट होने की दुआ करते है चेन्नई के फेन्स

हम आपको बता दें की रावेन्द्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ियों मे से एक है वह भारत के नाम चीन ऑल राउंडर प्लेयर है रविन्द्र जडेजा हमेशा धोनी से एक नम्बर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आते है लेकिन माहौल कुछ ऐसा होता है की चेन्नई सुपर किंग्स कर ही समर्थक जडेजा के आउट होने की दुआ मांगते है। यहाँ तक की चेन्नई का पिछला मैच जो कोलकाता नाईट राइडर्स से हुआ था उसमे स्टेडियम मे मौजूद एक फैन ऐसा पोस्टर लिए हुए था जिसमे लिखा हुआ था ” Jaddu can you please lose your wicket on the first ball We want to see mahi “ जिसको देखकर सभी लोग यह सोचने लगे की ऐसा क्या है इस महेंद्र सिंह धोनी मे जिनको सिर्फ देखने के लिए लोग मरे जा रहे है।

जिओ सिनेमा पर आ जाते है करोड़ो यूजर

जानकारी के लिए हम आपको बता दें की इस आईपीएल से पहले किसी खिलाड़ी को देखने के लिए ऑनलाइन सबसे ज्यादा यूजर आने का रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम था लेकिन इस साल महेंद्र सिंह धोनी ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए एक बार मे जिओ सिनेमा पर 1.8 करोड़ यूजर आने का रिकॉर्ड भी दर्ज है।

कोलकाता के होम ग्राउंड पर थे चेन्नई के ज्यादा समर्थक

चेन्नई सुपर किंग्स का पिछला मैच कोलकाता नाईट राइडर्स से कोलकाता के ही होम ग्राउंड इडेन गार्डन मे हुआ था जिसमे स्टेडियम मे कोलकाता के पर्पल रंग से ज्यादा चेन्नई का येलो रंग दिखाई दें रहा था मैच मे कही भी ऐसा नहीं लगा की यह मैच कोलकाता के ही होम ग्राउंड पर हो रहा है। यह सिर्फ हो रहा है तो महेंद्र सिंह धोनी की वजह से धोनी के लिए इतने सारे लोग हर जगह जाते है।

जितना शोर विराट जैसे खिलाड़ियों के शतक पर नही होता, उतना तो इस खिलाडी के सिर्फ ग्राउंड मे आने से होता है

इस मैच मे चेन्नई सुपर किंग्स को जीत हासिल हुयी चेन्नई ने इस मैच मे पहले बल्लेबाजी करते हुए सीजन का सबसे बड़ा स्कोर 235 रन बनाया था जिसमे शिवम दुबे, रहाणे और कान्वें ने अर्धशतक लगाए थे। 235 रन के जवाब मे कोलकाता सिर्फ 186 रन ही बना पायी थी और चेन्नई को 49 रनो से जीत हासिल हुयी थी।

RR vs RCB Highlight: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान पर की 7 रनो से रोमांचिक जीत हासिल

LSG vs GT Highlight: 134 रन के लो स्कोरिंग मैच मे गुजरात ने लखनऊ को 7 रन से हराया

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version