Bageshwar Dham: धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से शादी की मांग करने वाली शिवरंजनी तिवारी की खुल गयी पोल

Bageshwar Dham: धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से शादी की मांग करने वाली शिवरंजनी तिवारी की खुल गयी पोल

बागेश्वर धाम सरकार के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का दीवाना आज के समय कौन नहीं है बेशक़ हर कोई आज उनकी एक एक झलक पाने के लिए मरा जा रहा है उनकी दीवानगी कुछ लोगों मे इस कदर बढ़ जाती है की लोग नियम क़ानून को तोड़कर उनसे मिलने के लिए पहुंच जाते है। इसी बीच उनसे मिलने वा बागेश्वर सरकार से शादी करने के इरादे से निकली शिवरंजनी तिवारी जो की कुछ दिनों मे काफ़ी शुर्खियों मे रही क्योंकि उन्होंने ने गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक की पैदल यात्रा करने की शपथ ली और कहा था की मई 1200 किलोमीटर की यह पैदल यात्रा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलने और उनसे शादी करने के प्रस्ताव को ले जाने के लिए कर रही है।

16 जून को शिवरंजनी तिवारी बागेश्वर धाम पहुंची तो उनको देखने के लिए अनेकों लोग पहुंचे कुछ मीडिया भी वहाँ पर उनसे सवाल करने के लिए पहुंची, लेकिन उनकी मुलाक़ात पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से नहीं हो पायी क्योंकि बागेश्वर सरकार इस 5 दिनों के लिए एकांतवास मे है और किसी से कोई भी प्रकार की बात करने के लिए तैयार नहीं है।

यात्रा के पीछे कुछ और था मकसद

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की MBBS की स्टूडेंट शिवरंजनी का इस यात्रा के पीछे का मकसद जो उन्होंने बताया था की वह शास्त्री जी मिलना चाहती है और उनसे शादी भी करना चाहती है जिसके लिए उन्होंने 1200 किलोमीटर की पैदल यात्रा की थी यह उनका असली मकसद नहीं था खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की शिवरंजनी तिवारी अपने पिता के तेल के व्यापार को बढ़ावा देने के उदेश्य से बागेश्वर धाम पहुंची थी दरअसल जब पुरे मामले की पड़ताल की गयी तो खबर निकलकर आयी की शिवरंजनी के पिता लगभग 6 महीने पहले अपने तेल के व्यापार के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे थे और उन्होंने अपने तेल की ब्रांडिंग करने की गुहार भी बागेश्वर बाबा से की लेकिन इसके लिए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने उसके लिए साफ मना कर दिया जिसके बाद उनके पिता की कुछ बहस भी बागेश्वर धाम के सुवदारो से हो गयी और उन्हें बागेश्वर धाम से बाहर भी निकाल दिया गया।

अब इसके बारे मे कहा जा रहा है की शिवरंजनी के पिता ने जानबूझकर अपनी बेटी से ऐसा करवाया ताकि उनके तेल की ब्रांडिंग हो सके। लेकिन उनका यह प्लान चौपट हो गया और वह असफल भी रहे।

नहीं हो सकी सरकार से मुलाक़ात

गंगोत्री धाम से 1200 किलोमीटर की पैदल यात्रा करके आयी शिवरंजनी तिवारी की मुलाक़ात पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से नहीं हो पायी क्योंकि वह इस समय एकांत वास के लिए गये हुए है। जिस कारण से शिवरंजनी तिवारी सिर्फ धाम पर जल चढ़ा कर वापिस लौट गयी।

bageshwar dham
sivranjni tiwari
Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *