Bageshwar Dham: धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से शादी की मांग करने वाली शिवरंजनी तिवारी की खुल गयी पोल

Emka News
4 Min Read

Bageshwar Dham: धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से शादी की मांग करने वाली शिवरंजनी तिवारी की खुल गयी पोल

inline single

बागेश्वर धाम सरकार के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का दीवाना आज के समय कौन नहीं है बेशक़ हर कोई आज उनकी एक एक झलक पाने के लिए मरा जा रहा है उनकी दीवानगी कुछ लोगों मे इस कदर बढ़ जाती है की लोग नियम क़ानून को तोड़कर उनसे मिलने के लिए पहुंच जाते है। इसी बीच उनसे मिलने वा बागेश्वर सरकार से शादी करने के इरादे से निकली शिवरंजनी तिवारी जो की कुछ दिनों मे काफ़ी शुर्खियों मे रही क्योंकि उन्होंने ने गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक की पैदल यात्रा करने की शपथ ली और कहा था की मई 1200 किलोमीटर की यह पैदल यात्रा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलने और उनसे शादी करने के प्रस्ताव को ले जाने के लिए कर रही है।

16 जून को शिवरंजनी तिवारी बागेश्वर धाम पहुंची तो उनको देखने के लिए अनेकों लोग पहुंचे कुछ मीडिया भी वहाँ पर उनसे सवाल करने के लिए पहुंची, लेकिन उनकी मुलाक़ात पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से नहीं हो पायी क्योंकि बागेश्वर सरकार इस 5 दिनों के लिए एकांतवास मे है और किसी से कोई भी प्रकार की बात करने के लिए तैयार नहीं है।

यात्रा के पीछे कुछ और था मकसद

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की MBBS की स्टूडेंट शिवरंजनी का इस यात्रा के पीछे का मकसद जो उन्होंने बताया था की वह शास्त्री जी मिलना चाहती है और उनसे शादी भी करना चाहती है जिसके लिए उन्होंने 1200 किलोमीटर की पैदल यात्रा की थी यह उनका असली मकसद नहीं था खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की शिवरंजनी तिवारी अपने पिता के तेल के व्यापार को बढ़ावा देने के उदेश्य से बागेश्वर धाम पहुंची थी दरअसल जब पुरे मामले की पड़ताल की गयी तो खबर निकलकर आयी की शिवरंजनी के पिता लगभग 6 महीने पहले अपने तेल के व्यापार के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे थे और उन्होंने अपने तेल की ब्रांडिंग करने की गुहार भी बागेश्वर बाबा से की लेकिन इसके लिए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने उसके लिए साफ मना कर दिया जिसके बाद उनके पिता की कुछ बहस भी बागेश्वर धाम के सुवदारो से हो गयी और उन्हें बागेश्वर धाम से बाहर भी निकाल दिया गया।

inline single

अब इसके बारे मे कहा जा रहा है की शिवरंजनी के पिता ने जानबूझकर अपनी बेटी से ऐसा करवाया ताकि उनके तेल की ब्रांडिंग हो सके। लेकिन उनका यह प्लान चौपट हो गया और वह असफल भी रहे।

नहीं हो सकी सरकार से मुलाक़ात

गंगोत्री धाम से 1200 किलोमीटर की पैदल यात्रा करके आयी शिवरंजनी तिवारी की मुलाक़ात पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से नहीं हो पायी क्योंकि वह इस समय एकांत वास के लिए गये हुए है। जिस कारण से शिवरंजनी तिवारी सिर्फ धाम पर जल चढ़ा कर वापिस लौट गयी।

inline single
bageshwar dham
sivranjni tiwari
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment