Rojgar Mela Damoh: दमोह में लग रहा हैं रोजगार मेला, 12वी व आईटीआई वालो को जॉब लेने के लिए शानदार मौका

Mukesh Patel
3 Min Read

अगर आप कोई जॉब खोज रहे हैं, अगर आप अभी रोजगार हैं तो आपके लिए सरकार की तरफ से एक और नया रोजगार मिला आपके शहर दमोह में यह रोजगार मेला लगने जा रहा है जो की 22 फरवरी को लगाया जा रहा है, मेगा रोजगार मेला दमोह में लगने जा रहा हैं,

inline single

Rojgar Mela Damoh में कहाँ लगेगा मेला

ये रोजगार मेला दमोह में ही गवारी रोड के पास जो आईटीआई स्थित है वहां पर लगने जा रहा हैं, आप भी जाकर आवेदन कर सकते हैं, ITI industrial Area, ग्वारी रोड, मारुताल, दमोह मध्यप्रदेश.

Rojgar Mela Damoh: आयु सीमा

रोजगार मेला के इस अवसर पर आपकी आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष की होनी चाहिए और अधिक से अधिक 40 बर्ष के बीच में होनी चाहिए, हालांकि अलग-अलग जॉब्स के लिए अलग-अलग आयु सीमा तय की गई है.

Rojgar Mela Damoh: योग्यता

इस रोजगार मेला के अंदर आपने अगर 10वीं, 12वीं, आईटीआई, ग्रेजुएशन, इंजीनियर, डिप्लोमा, पोस्ट ग्रेजुएक्शन किसी भी प्रकार से कोई भी अगर आपके पास skill है तो आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं और उसे रोजगार मेला में भाग ले सकते हैं.

inline single

Rojgar Mela Damoh: Date

दमोह में ये रोजगार मेला 22 फरवरी को महिला विशेष रोजगार मेला व रोजगार मेला टेक्निशियन जॉब ओनली का मेला लगेगा और 23 फरवरी को मेगा रोजगार मेला लगेगा.

इसे पढ़े – CUSTOMER SUPPORT EXECUTIVE JOB : 10वी पास वालो के लिए खुली कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव जॉब नई भर्ती

inline single

Rojgar Mela Damoh का फॉर्म

रोजगार मेला दमोह के अंदर अगर आप फॉर्म भरना चाहते है तो इस link पर click करके फॉर्म भर सकते हैं, ये फॉर्म ऑफिसियल दमोह मेगा रोजगार कि तरफ से प्रदान किया गया हैं, यहाँ click करके आप फॉर्म भर सकते हैं  

Rojgar Mela Damoh

Rojgar MelaDamoh
Age18 से 40
FormClick here
Date22 फरवरी व 23 फरवरी
10th, 12th, ITI, Graduate, Post Graduate, Diploma
AddressITI industrial Area, ग्वारी रोड, मारुताल, दमोह मध्यप्रदेश.
Rojgar Mela Damoh

Latest Jobs

inline single
Share This Article
By Mukesh Patel Content Writer
मेरा नाम Mukesh है, और में पिछले 4.5 सालो से कंटेंट राइटिंग कर रहा हूँ, मुझे Banking, क्रेडिट card, सरकारी जॉब, प्राइवेट जॉब, योजनाओं पर Article लिखना बहुत अच्छा लगता हैं, में भोपाल मध्यप्रदेश का निवासी हूँ, मेरा उद्देश्य है कि में आप तक सही और सरल तरिके से हर वो सच बता सकूँ जो हम सभी को आगे बढ़ने में मदद करें.
Leave a comment