HDFC Rupay Upi Biz Credit Card नंबर कैसे देखे?

HDFC Rupay Upi Biz Credit Card नंबर कैसे देखे, Hdfc रूपए यूपीआई बिज़ क्रेडिट कार्ड का नंबर देखना आसान है, आप इस तरिके से रूपए क्रेडिट कार्ड के नंबर देख सकते है, जिसका process नीचे दिया गया है,

HDFC का यह Upi Rupay Biz Credit Card कस्टमर के लिए दे रहा है जिनके पास एचडीएफसी का कोई पहले से क्रेडिट कार्ड है अगर आपके पास में पहले से कोई hdfc का क्रेडिट कार्ड है, तो आपको यह UPI Rupay Biz Credit Card Pre-Approved भी देखने को मिल जाएगा आप उसका कार्ड डिटेल देख सकते हैं.

HDFC Rupay Upi Biz Credit Card नंबर कैसे देखे?

HDFC Rupay Upi Biz Credit Card के नंबर आप 2 तरीके से देख सकते है, पहला आप My Cards से देख सकते है और दूसरा Hdfc Payzapp द्वारा, हालांकि अभी कुछ issue के कारण PayZapp में भी आप पूरे नंबर नहीं देख सकते हो क्योंकि रूपए क्रेडिट cards में समस्या हैं.

01 – सबसे पहले Hdfc के My Cards वेबसाइट पर Mobile नंबर से OTP द्वारा Login करें,

02 – उसके बाद UPI Rupay Biz Card पर Click करें,

03 – उसके बाद Card Details नंबर पर Click करें,

04 – इसके बाद Date Of Birth पूछी जाएगी जन्मतारीख डाले, और Proceed करें, और दोबारा Proceed पर click करेंगे,

Hdfc Upi Rupay Biz Credit Card Number

05 – अब Credit Card को चुने, या click करें,

Hdfc Upi Rupay Biz Credit Card Number

06 – इसके बाद जो Physical Credit Card उसके आखिरी के 4 अंक डाले, Card Expiry, Card Pin डाले और i agree पर click करके verify card पर click करेंगे,

07 – इसके बाद Verification होगा और आपके Mobile पर OTP भेजा जायेगा, OTP डालेंगे और Verify Submit करेंगे,

08 – अब आपको आपके Hdfc Upi Rupay Biz Credit Card Number के 16 अंक दिखा दिए जायेगे और Card Expiry और CVV दिखेंगे.

Note – 19 January 2024 के Update के अनुसार HDFC Bank में Credit card में Issue चल रहा है, हो सकता है आपके Rupay Credit Card के 16 अंक आपको ना दिखाए दिए जाए, हो सकता है कि आपको सिर्फ Card के Last के 6 अंक ही दिखाई दें.

HDFC Upi Rupay Biz Credit Card का Bill Payment कैसे करें?

इसलिए अगर आप अपने Rupay Credit card का बिल Payment करना चाहते है तो आपको Customer care से बात करनी पड़ेगी और आपके स्वम के Rupay Credit Card Account नंबर पर Payment करके भी अपने आप Rupay Biz Credit Card का Bill pay कर सकते है.

Rupay Upi Biz Credit Card का नंबर क्यों नहीं दिख रहा हैं?

HDFC Rupay Upi Biz Credit Card का नंबर अगर आपके फोन में भी नहीं दिख रहा है तो यह एचडीएफसी के रुपए नेटवर्क या रुपए क्रेडिट कार्ड के सिस्टम में समस्या चल रही है इस समस्या के समाधान जनवरी के महीने में एचडीएफसी बैंक ने कहा है कि इसका समाधान जल्दी हो जाएगा, घबराये नहीं सिर्फ आपके साथ ये समस्या नहीं हैं.

इसे पढ़े – Top 11 Lifetime Free Rupay Credit Card 2024

Indusind Bank Credit Card Rejected | आखिर क्यों Indusind Bank ने मेरा Credit Card Reject किया?

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *