Bageshwar Dham: आखिर क्यों धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को बार – बार राजनीति से जोड़ा जा रहा,क्या कहते है धीरेन्द्र शास्त्री जी राजनैतिक मुद्दों को लेकर 

Emka News
4 Min Read

Bageshwar Dham:आखिर क्यों धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को बार – बार राजनीति से जोड़ा जा रहा,क्या कहते है धीरेन्द्र शास्त्री जी राजनैतिक मुद्दों को लेकर 

inline single

Bageshwar Dham: आखिर क्यों धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को बार – बार राजनीति से जोड़ा जा रहा

बागेश्वर धाम के पिठाधिश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आज कल अपने चमत्कारो के चलते सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनलो पर छाये हुए है।उनका हर एक वीडियो इस तरह से वायरल होता है जैसे किसी बहुत बड़े सेलिब्रिटी आदमी के वीडियो वायरल होते है। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का नाम पुरे भारत ने इतने बड़े स्तर पर पहुँच गया है कि हर एक आदमी उनके द्वारा अपनी पॉपुलर्टी को बड़ाना चाहते है इसलिये उनके ऊपर केवल सही नहीं बल्कि झूठी खबरों को भी फैलाया जाता है।

कई बार उनके साथ राजनैतिक पार्टियों के नाम भी जोड़ दिये जाते है और इस तरह कि न्यूज़ सोशल मीडिया पर बहुत जोर पकड़ती है।अब ऐसे मे मुख्य प्रश्न यह उठता है कि आखिर बागेश्वर सरकार किस राजनैतिक पार्टी के साथ है यह प्रश्न आये दिन सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करके पूछ रहे है तो हम आपको बता दे कि बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री किसी राजनैतिक पार्टी के साथ नही है चलिए जानते है इस पर क्या कहते है धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज।

Bageshwar Dham: नहीं करते किसी राजनैतिक पार्टी का समर्थन

हम आपको बता दे कि बागेश्वर धाम सरकार किसी भी राजनैतिक पार्टी के सपोर्ट मे नहीं है, इसको लेकर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने शुरू से ही किया है कि वह किसी भी पार्टी के साथ ना थे, ना है और ना ही रहेंगे, धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि उनकी केवल एक ही पार्टी है जिसका नाम है हनुमान जी कि पार्टी जिसका झंडा भगवा ध्वज है।

inline single

ऐसा ब्यान गुरुदेव जी महाराज ने तब दिया है जब उनका एक न्यूज़ का पोस्टर वायरल हुआ था जिसमे लिखा हुआ था कि ‘कांग्रेस के समर्थन मे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री करेंगे मध्य प्रदेश मे 121 किलोमीटर कि पैदल यात्रा, जिसके बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने इसे गलत बताते हुए इस तरह का ब्यान दिया था।

Bageshwar Dham: कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान जा चुके है बागेश्वर धाम

कुछ दिन पहले ही मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बागेश्वर धाम पर गुरुदेव जी महाराज से आशीर्वाद लेने गए थे, जिसके बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी को लेकर तमाम राजनैतिक दावे किये जाने लगे जिसमे शास्त्री जी को राजनैतिक पार्टियों से जोड़ा जाने लगा, हालांकि यह खबर पूरी तरह से मिथ्या साबित हुयी।

inline single
धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को बार - बार राजनीति

Bageshwar Dham: नेताओं को मिलेगा सिर्फ आशीर्वाद

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने पहले ही कह दिया है कि अगर किसी भी नेता को बागेश्वर धाम आना है तो किसी समर्थन कि आशा मे यहाँ मत आना क्यूंकि बागेश्वर धाम मे केवल एक धार्मिक स्थल है राजनैतिक स्थल नहीं। अगर आप यहाँ पर आते है तो केवल हमारी ओर से आपको आशीर्वाद मिलेगा ऐसा बागेश्वर सरकार का कहना है।

Bageshwar Dham: करेंगे कानूनी कार्यवाही – धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

पण्डित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कह दिया है अगर सोशल मीडिया या फिर न्यूज़ चैनलो पर इस तरीके कि गलत और बेबुनियाद बातो को दिखाना बंद नहीं होगा, तो हम वैधिक रूप से कानूनी कार्यवाही करवाएंगे। क्यूंकि हमारी विचाधारा राजनैतिक नहीं बल्कि धार्मिक कल्याण व सनातन के हित लिये कार्य करती है।

inline single

Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री जी ने मीडिया से कहा कि बागेश्वर धाम का या मुझे किसी पार्टी से ना जोड़ा जाये नहीं तो करेंगे विधिक कार्यवाही 

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment