Bagheshwer dham : भारत के सबसे बड़े न्यूज़ शो “आप की अदालत ” मे गए बागेश्वर धाम के श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

Bagheshwer dham : भारत के सबसे बड़े न्यूज़ शो “आप की अदालत ” मे गए बागेश्वर धाम के प्रमुख श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जिसमे रजत शर्मा ने पूछे यह

Bagheshwer dham : भारत के सबसे बड़े न्यूज़ शो “आप की अदालत ” मे गए बागेश्वर धाम के प्रमुख श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जिसमे रजत शर्मा ने पूछे यह

हैलो दोस्तों! जैसा कि हम सभी को पता है कि बागेश्वर धाम के प्रमुख श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी नागपुर में कथा करने के बाद से ही लगातार विवादों के कटघरे में दिखाई दिए हैं। जिसमे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी पर यह आरोप लगाए गए थे कि वह लोगों को अंधविश्वास दिखाकर लूट रहे हैं ऐसा आरोप नागपुर के उन्मूलन समिति के प्रमुख श्याम मानव द्वारा उन पर लगाए गए थे, उसके बाद से ही श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी पूरे भारत में एक चर्चा के विषय बन गए थे देश की सभी न्यूज़ चैनलों ने उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी लिया।

सभी न्यूज़ चैनलों को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देने के बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने देश के सबसे बड़े न्यूज़ को रजत शर्मा की आप की अदालत में भी शनिवार रात 10:00 से रजत शर्मा के सवालों के जवाब आप की अदालत में दिए तो चलिए जानते हैं क्या थे आप की अदालत में रजत शर्मा के वे वे सवाल और उनका किस तरह से दिया बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उन सवालों के जवाब। तो चलिए आपको ले चलते हैं उन सभी सवालों की ओर।

तो चलिए जानते हैं रजत शर्मा के कुछ प्रश्न और पंडित श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जवाब 

 प्रश्न नंबर 1.  देश में लाखों-करोड़ों लोग हनुमान जी की सेवा करते हैं, तो सिर्फ आप पर ही ऐसी कृपा उन्होंने क्यों की?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री – इस प्रश्न का जवाब देते हुए श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा कि शायद उनकी हनुमान जी से कुछ ज्यादा ही घनिष्ठता हो गई होगी या फिर मोहब्बत हो गई होगी जिससे उन्होंने मेरे ऊपर यह कृपा की, लेकिन सब में और मुझ में यही फर्क रहा है कि उन्होंने सिर्फ अपने लिए मांगा और मैंने पूरे विश्व के लिए मांगा इसलिए हनुमान जी ने मेरे ऊपर कृपा की।

प्रश्न नंबर 2. आपका यह कहना की मेरे पास एक गधा है जिसमे एक वाई – फाई है, ये मजाक की बाते है ना?

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री – इस पर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा की हमारा आध्यात्म में इतना बड़ा है कि उसे आज के हमारे युवा सुनते सुनते ऊब जायेगे, इसलिये उसमे थोड़ा यूटिलिज़े करते है, और यह लोगों की दृष्टि से मज़ाक है भावनात्मक दृष्टि से अगर देखा जाये तो यह एक चिंतन का विषय है।

 प्रश्न नंबर 3.  क्या आपको मुसलमानों से कोई परेशानी है?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री – धीरेंद्र  कृष्ण शास्त्री जी ने बताया कि उन्हें मुसलमानों सेकोई परेशानी नहीं है,बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि उनकेबहुत से मुसलमान मित्र भी हैं करीब 500 से 600 मुसलमान मित्रों का परिवार उनके पास है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह मानवता के पुजारी है बल्कि किसी धर्म या पंथ के नहीं।

Bagheshwer dham : भारत के सबसे बड़े न्यूज़ शो आप की अदालत मे गए बागेश्वर धाम के श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री
Bagheshwer dham : भारत के सबसे बड़े न्यूज़ शो आप की अदालत मे गए बागेश्वर धाम के श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

प्रश्न नंबर 4. क्या आपको भी जान से मारने की धमकियां मिलने लगी है?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री – शास्त्री जी ने इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि हां मुझे जान से मारने की धमकी मिलती है, क्योंकि भारत में जिस किसी ने भी सनातन को उठाने की कोशिश की है उसके खिलाफ हमेशा षड्यंत्र रचे गए उन्होंने बताया कि उन्हें इससे कोई भय नहीं है।

 प्रश्न नंबर 5. क्या नरेंद्र मोदी जी सच में बागेश्वर धाम पर आए थे?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री – धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा कि नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बागेश्वर धाम पर अभी तक उपस्थित नहीं हुए हैं, उन्होंने कहा कि यह छोटी-छोटी यूट्यूबर अपनी TRP बढ़ाने के लिये इस तरह के वीडियो बना लेते है, जिनकी जानकारी लगने पर हम कार्यवाही भी करवाते हैं।

अन्य ब्यान जो “आप की अदालत ” मे शास्त्री जी ने कहे

  • मै जो कुछ भी हु हनुमान जी की कृपा से हुँ ।
  • सनातन के खिलाफ बोलने वाले का मै विरोधी हुँ ।
  • मै सनातन धर्म का कट्टर समर्थक हुँ।
  • मुझे मुसलमानो से कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि बहुत से मुसलमान भाई मेरे मित्र है।
  • मै अहिंसा का पुजारी हुँ।

Bagheshwer Dham: कैसे बनेगा भारत एक हिंदु राष्ट्र बताया बागेश्वर सरकार ने, जाने पूरी खबर

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विवाद, जीवन परिचय, बागेश्वर धाम, (Dhirendra Krishna Shastri Biography in Hindi)