Bageshwar Dham: मुस्लिम समुदाय के एक शख्स को पुलिस ने कट्टे के साथ किया गिरफ्तार, क्या बागेश्वर सरकार की जान को खतरा है

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bageshwar Dham: मुस्लिम समुदाय के एक शख्स को पुलिस ने कट्टे के साथ गिरफ्तार, क्या बागेश्वर सरकार की जान को खतरा है

बागेश्वर धाम से इस वक़्त सबसे बड़ी खबर निकलकर आ रही है की मुस्लिम समुदाय के एक शख्स को बागेश्वर धाम मे कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है युवक के पास से एक कट्टा और कुछ कारतूस बरामद हुए है हालहि अभी उसे पुलिस ने पकड़ किया है और उससे पूछ-ताछ भी कर ली है जिसके बाद से बागेश्वर धाम मे सुरक्षा व्यवस्था और अधिक तेज हो गयी है, चलिए जानते है पूरी खबर को एक-एक कर के।

315 कट्टे के साथ पकड़ा युवक

बागेश्वर धाम मे मुस्लिम समुदाय के इस युवक को 315 वाले छोटे कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है पकड़ने के बाद जाँच मे उसके पास से कुछ जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए है। मुस्लिम समुदाय के इस युवक नाम रज्जन खान बताया जा रहा है जिससे पूछने पर उसने बताया है की वह चोरी करने के इरादे से बागेश्वर धाम मे अंदर घुसा था और अपनी सुरक्षा के लिए हथियार को साथ मे लिए हुए है युवक की उम्र लगभग 45 साल बताई जा रही है। जानकारी से वताया जा रहा है की रज्जन खान शिवपुरी का रहने वाला है और वह चोरी करने के मकसद से बागेश्वर धाम मे घुसा है।

रज्जन खान को पुलिस ने बागेश्वर धाम मे स्थित परिक्रमा मार्ग के पास से उसे वहाँ से पकड़ा है उसको कुछ लोगों ने संज्ञान हालत मे देख लिया था और जिसके वाद ही लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी इसके बाद पुलिस वहाँ पहुँचती है और मौका मिलते ही आरोपी को दबोच लेती है।

क्या बागेश्वर बाबा की जान को है खतरा

यह तो हम सबको ही पता ही है की इन दिनों बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आये दिन हिन्दू राष्ट्र को लेकर ब्यान देते रहते है और अन्य गतिविधियां भी करते रहते है ऐसे मे दूसरे समुदाय के युवक को कट्टे के साथ पाए जाने के बाद यह अनुमान भी लगाया जा रहा की कही यह कोई रचि हुयी साजिश तो नहीं है बागेश्वर सरकार को मारने की कोई साजिश तो नहीं है।

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

लेकिन ऐसा होना इस वक़्त बहुत ही मुश्किल दिखाई दे रहा है क्योंकि आज वह युवक बागेश्वर धाम मे घुसा था और अभी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी धाम पर भी नहीं है वह इन दिनों एकांतवस के लिए गये हुए है हुए और उस युवक के ऊपर पहले से ही कुछ मामले चोरी के थाने मे दर्ज है और उसने भी अपने ब्यान मे यही बताया है की वह चोरी करने के इरादे से बागेश्वर धाम मे आया था।

Y केटेगरी की सुरक्षा मे रहते है गुरूजी

बागेश्वर सरकार के दीवानो को हम बता दे की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के पास सरकार के द्वारा विशेष तौर पर y केटेगरी की सुरक्षा दी गयी है जिसमे लगभग 15 सुरक्षाकर्मी उनके साथ लगभग 24 घंटे लगे रहते है।